इंडिया और रशियां के प्रोडक्शन वाली फिल्म इन शहरों में होगी शूट

संवाददाता

इंडिया और रशिया के प्रोडक्शन की फिल्म आगरा सहित कई शहरों में होगी शूट

आगरा। इंडिया और रशिया के तत्वावधान में कार्टीना एंटरटेनमेंट प्रोड्यूसर सरफ़राज़ आलम साफू और पेन अटलांटिक स्टूडियो प्रड्यूसर काटिआ फिलिप्पोवा के बैनर तले बनने वाली फिल्म गेम्स जिसके निर्देशक टीना बरकायाला और लेखक यूलिया लुकशिना हैं। फिल्म की शूटिंग आगामी फरवरी माह में एनएफडीसी के सहयोग से आगरा,दिल्ली और मुंबई में पूरी होगी।

जिसमें रशिया के कलाकारों के साथ इंडिया के जाने माने अदाकार मिथुन चक्रवर्ती होंगे। हालही में फिल्म की शूटिंग की लोकेशन देखने के लिए रशिया की टीम आगरा आई और कई लोकेशन पर गई।

इस बारे में और जानकारी देते हुए फिल्म के लाइन प्रड्यूसर मनोज शर्मा ने बताया कि ये फिल्म इंडिया और रशिया दोनों देश मिल कर बना रहे हैं। फिल्म एक अच्छा मैसेज दुनियां को देना चाहती है।

फिल्म में हमारे चहेते कलाकार मिथुन चक्रवती भी रशिया के कलाकारों के साथ काम करेगे। आगरा के अलावा दिल्ली और मुंबई में शूटिंग की जायेगी। ये फिल्म उन माता पिता को जो बच्चा गोद लेकर दत्तक माता पिता बनना चाहते हैं।
उनके लिए एक मार्गदर्शक है।

फिल्म में बताया गया है कि बच्चा गोद लेने से पहले उसके दत्तक माता पिता को एक योग्य मनोवैज्ञानिक की सलाह लेनी चाहिए ताकि बच्चे की परवरिश में आने वाली कठिनाईयां न हो। साथ बाल कल्याण विशेषज्ञ का भी सलाह लेना अनिवार्य है। जिससे किसी तरह की कानूनी कार्यवाहीं में कुछ कमी न रहे।
दत्तक माता पिता सावधानी और बच्चे की मनोदशा का ज्ञान कर उसको गोद लेकर अच्छे से परवरिश कर सकें।

संवाद;दानिश उमरी

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT