डेढ़ दशक से कर रहे कलमकारिता के कलमकार के निधन पर दी पत्रकारों ने श्रद्धांजलि

जुन्नारदेव

तकीम अहमद ज़िला ब्यूरो

पत्रकार दीपक श्रीवास्तव के निधन पर पत्रकारों ने दी श्रद्धांजलि

जुन्नारदेव-लगभग डेढ़ दशक से पत्रकारिता कर रहे  पत्रकार दीपक श्रीवास्तव के असामयिक निधन पर जुन्नारदेव विधानसभा के पत्रकारों ने रामलीला मंच में शोक सभा कर उन्हे भावभीनी श्रद्धांजलि दी।

बीते दिनों तबियत बिगड़ने पर परिजनों द्वारा उन्हे स्थानीय अस्पताल ले जाया गया ।जहां उन्होंने अंतिम सांसें लीं।साथी पत्रकार के निधन की खबर मिलते ही पत्रकारों में शोक की लहर व्याप्त हो गई।

शनिवार को विधानसभा के पत्रकारों ने नगर में एक शोक सभा आयोजित कर उन्हे भावभीनी श्रद्धांजली अर्पित की।वरिष्ठ पत्रकार संजय जैन ने उन्हे कलम का सच्चा सिपाही बताया।वंही वरिष्ठ पत्रकार मोहम्मद ताहिर ने कार्यक्रम में मौजूद सभी पत्रकारों से इस दुख की घड़ी में उनके परिवार के साथ मजबूती से खड़े रहने की अपील की।

दिवंगत पत्रकार दीपक श्रीवास्तव के बारे में विस्तार से चर्चा की व नगर में चल रही चर्चा जिसमे मुख्य रूप से उनको दी जा रही मानसिक प्रताड़ना के विषय मे अनुविभागीय अधिकारी के माध्यम से दिए ज्ञापन में जिला कलेक्टर से जांच किये जाने की मांग की गई है।

साथ ही मुख्य चिकित्सा अधिकारी से भी परिजनों के अनुसार पत्रकार साथी को प्राथमिक चिकित्सा में देरी के विषय मे जांच किये जाने हेतु ज्ञापन दिया गया है ।

इस शोक सभा का संचालन सतपुड़ा प्रेस क्लब अध्यक्ष तरुण बत्रा द्वारा किया गया व शोक सभा को विवेक चंद्रवंशी व सन्नी गोड़वानी ने भी संबोधित किया जिसके बाद में उपस्थित सभी पत्रकारों ने दो मिनट का मौन रखकर दिवंगत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की इस दौरान सहित बड़ी संख्या में पत्रकार मौजूद रहे।

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT