आम लोगों की तरह पुलिस को भी भाया रील बनाने का शौक,इसके बाद जो हुआ वह इस तरह

पटना
संवाददाता एवं ब्यूरो

पटना सिटी की पुलिस वीडियो बनाने में है व्यस्त, मरीन ड्राइव पर भोजपुरी गानों पर रील्स वायरल

सोशल मीडिया पर रील्स बनाना आज कल सभी को पसंद है. इससे पुलिस विभाग भी अछूता नहीं है।. कुछ ऐसा ही मामला पटना सिटी से आया है जहां के कई पुलिस कर्मियों का रील्स वर्दी में वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में पटना सिटी के मेहंदीगंज थाना के चालक दिख रहा है। इस वीडियो में थाना की गाड़ी के चालक सियाराम के साथ साथ खुद थानाध्यक्ष अरविंद कुमार, एसआई दारोगा प्रजापति, एसआई उत्तम कुमार भी दिख रहे हैं।

मरीन ड्राइव पर भोजपुरी गानों पर रील्स बनाया गया है। वहीं, वीडियो वायरल होने के बाद अब इस मामले में पटना सिटी के डीएसपी 2 डॉ. गौरव कुमार ने संज्ञान लिया है।

पटना सिटी के डीएसपी डॉ. गौरव कुमार ने क्या कहा?

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि पटना के मरीन ड्राइव पर चलती गाड़ी में भोजपुरी गानों पर झूमते हुए रील्स बनाया गया है। एक तरफ मेहंदीगंज थाना क्षेत्र में बीते कुछ दिनों में कई घटनाएं होती हैं और इन घटनाओं में पुलिस को कोई खास सफलता नहीं मिली है।तो दूसरी तरफ थानाध्यक्ष समेत अन्य पुलिसकर्मी भोजपुरी गानों पर रील्स बनाने में मशगूल हैं। वहीं, पटना सिटी के डीएसपी 2 डॉ. गौरव कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।. दोषी पुलिसकर्मियों पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

अपराध पर विपक्ष आक्रामक

बता दें कि अक्सर में पुलिस विभाग के कई जवानों का रील्स सोशल मीडिया पर वायरल होते रहता है। मामला में सुर्खियों में भी आता है। ऐसे मामलों पर कई बार पुलिस विभाग एक्शन लेता है और कार्रवाई होती है। वहीं, अपराध के मुद्दे पर विपक्ष काफी आक्रामक है। लगातार नीतीश सरकार पर हमला बोल रहा है। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव अपने सोशल मीडिया एक्स पर लगातार प्रदेश की आपराधिक घटनाओं को लेकर बुलेटिन जारी कर रहे हैं। इसमें वो सीएम नीतीश के साथ-साथ पुलिस विभाग को भी घेरते नजर आते हैं। इस मुद्दे पर बिहार में खूब सियासी बयानबाजी भी हो रही है। ऐसे में पुलिस विभाग के जवानों का रील्स वायरल होना प्रशासन के लिए सिरदर्द बना है।

संवाद; डी आलम शेख

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT