आर्केस्ट्रा के लिए लड़कियों को बुलाया और नशीली दवाई पिलाकर होटल में इज्जत लूटी रेपिस्ट हुए फरार

संवाददाता एवं ब्यूरो

आर्केस्ट्रा के लिए जमुई आई लड़की से होटल में रेप:नशीली दवा खिलाकर किया गलत काम…फिर ट्रेन में बिठाया, देवघर में RPF ने किया बरामद

आर्केस्ट्रा में जमुई आई कुछ लड़कियों के साथ जमुई के एक होटल में नशीली दवा खिलाकर गलत काम करने का मामला सामने आया है। जिसके बाद जमुई और देवघर की पुलिस ने संयुक्त रूप से जांच की। जिसे लेकर गुरुवार को देवघर आरपीएफ की टीम जमुई पहुंची और जमुई सदर थाना के सहयोग से जिला मुख्यालय स्थित एक रेस्ट हाउस में जांच किया गया।
देवघर में ट्रेन से कुछ लड़कियों को बेहोशी की हालत में बरामद किया गया था। जिसके बाद उन लड़कियों ने पुलिस को जो कुछ बताया उसके आधार पर पुलिस की टीम जांच के लिए जमाई पहुंची थी।

ऑर्केस्ट्रा के लिए जमुई पहुंची थी सभी

बताया जा रहा है कि वह सभी लड़कियां ऑर्केस्ट्रा में काम करती थी और जमुई पहुंची थी। जिस दौरान उन्हें जमुई जिला मुख्यालय स्थित सूर्या रेस्ट हाउस में रखा गया था। लड़कियों का कहना है कि इस दौरान उन्हें नशीली दवा पिलाई गई और उनके साथ गलत काम किया गया है।इसके बाद उन्हें नशे की हालत में ही एक ट्रेन में ले जाकर बैठा दिया गया। जिन्हें देवघर आरपीएफ की टीम ने उन्हें ट्रेन से बरामद किया है। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

जांच में जुटी पुलिस

सदर थानाध्यक्ष अरुण कुमार ने कहा कि अभी इस मामले में कुछ भी नहीं बताया जा सकता है। लेकिन बिहार और झारखंड पुलिस के द्वारा जिला मुख्यालय में की गई संयुक्त कार्रवाई चर्चा में है। मात्र रेप कांड की घटना से इलाके में चारो तरफ सनसनी फैली है। लोगो मे रोष व्याप्त है।
साभार; डी आलम यह

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT