इलाज करने भारत आए थे मगर अबतक बंगला देश के इस सांसद का कोई अता पता नहीं आखिर। माजरा क्या है??

विशेष संवाददाता एवं ब्यूरो

इलाज कराने भारत आए बांग्लादेश के सांसद लापता, यहां दिखी आखिरी लोकेशन

बांग्लादेश के एक सांसद भारत आने के बाद से लापता हैं. परिवार के सदस्य और पार्टी के कार्यकर्ता उनसे संपर्क नहीं कर पा रहे हैं। उनकी आखिरी लोकेशन बिहार के मुजफ्फरपुर में मिली है।

रिपोर्ट के मुताबिक, जेनैदाह-4 निर्वाचन क्षेत्र के सांसद और बांग्लादेश अवामी लीग की कालीगंज उपजिला इकाई के अध्यक्ष अनवारुल अजीम अनार की लोकेशन का पता नहीं चल पा रहा है।सांसद अनार के निजी सहायक, अब्दुर रऊफ ने कहा, “अनार 11 मई को इलाज के लिए भारत गए थे।

उन्होंने पहले दो दिनों तक अपने परिवार और पार्टी के सदस्यों के साथ संपर्क बनाए रखा। हालांकि मंगलवार से उनसे संपर्क टूट गया है।. उनका वॉट्सऐप नंबर भी पहुंच से बाहर है। परिवार और पार्टी के सदस्य चिंतित हैं क्योंकि उन्हें उनके ठिकाने के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल रही है।

.पीएम शेख हसीना को दी गई मामले की जानकारी

उन्होंने बताया कि बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना को इसकी जानकारी दी गई है।. सांसद अनवारुल अजीम अनार की सबसे छोटी बेटी मुमताहिन फिरदौस डोरिन ने चिंता व्यक्त करते हुए कहा, “हम पिछले कुछ दिनों से अपने पिता से संपर्क नहीं कर पा रहे हैं।. हम चिंतित हैं और उन तक पहुंचने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं ।

पार्टी के नेता भी चिंतित, तलाश में जुटे

जेनाइदाह जिला अवामी लीग के अध्यक्ष और पूर्व सांसद शफीकुल इस्लाम अपू ने कहा, “मुझे इसकी जानकारी नहीं है, लेकिन अगर यह सच है तो बहुत चिंताजनक और दुर्भाग्यपूर्ण है।. मैं सरकार और पार्टी के वरिष्ठ अधिकारियों को इसकी जानकारी दूंगा।” वहीं जेनाइदाह जिला अवामी लीग के महासचिव सैदुल करीम मिंटू ने कहा कि अनार के परिवार ने मुझे रविवार (19 मई 2024) को इस बारे में सूचना दी। मैं इस मामले को देखूंगा और जल्द अपडेट दूंगा.

लगातार तीन बार से बन रहे हैं सांसद

कालीगंज पुलिस थाने के प्रभारी अधिकारी (ओसी) मोहम्मद अबू अजिफ ने कहा, “मैंने लोगों से इसके बारे में सुना है. अभी तक कोई औपचारिक शिकायत दर्ज नहीं की गई है.” बता दें कि अनवारुल अजीम अनार 2014, 2018 और 2024 में अवामी लीग से जेनैदाह -4 निर्वाचन क्षेत्र के लिए सांसद के रूप में चुने गए थे।

संवाद; डी आलम शेख

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT