इस बार बुंदेलखंड की चुनावी जंग उफान पर,कांग्रेस पार्टी को मिल रहा अपार समर्थन और जनता का घोर आशीर्वाद

मध्य प्रदेश

संवाददाता

बुंदेलखंड का चुनावी रण, बड़ामलहरा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार सुश्री रामसिया भारती को मिल रहा अपार समर्थन जनता ने दिया आशीर्वाद।

53.बड़ामलहरा विधानसभा क्षेत्र में विरोधियों के खेमे में लगाई सेंध हजारों भाजपाई खुलकर दे रहे कांग्रेस की प्रत्याशी सुश्री रामसिया भारती का साथ, क्षेत्र में जबरदस्त उत्साह

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में छतरपुर जिले की 53.बड़ामलहरा विधानसभा क्षेत्र सबसे हॉट सीट मानी जा रही है, क्योंकि यहां पर भाजपा से वर्तमान विधायक प्रधुम्य सिंह लोधी चुनाव लड़ रहे हैं । बीते उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी सुश्री रामसिया भारती हारने के बाद लगातार सक्रिय रही, कांग्रेस प्रत्याशी सुश्री रामसिया भारती इस बार क्षेत्र की जनता की पसंद बनी हुई हैं।

चुनाव हारने के के बाद निरंतर क्षेत्र में सक्रिय रही कांग्रेस प्रत्याशी सुश्री रामसिया भारती की कार्यशैली लोगों को भा रही है। यही कारण है कि बच्चे से लेकर बुजुर्ग तक कांग्रेस प्रत्याशी सुश्री रामसिया भारती के समर्थन में दिखाई दे रहे हैं । आने वाली नवंबर 17 तारीख को लोगों ने मन बना लिया है कि इस बार भारी वोटो से कांग्रेस प्रत्याशी सुश्री रामसिया भारती को विजई बनाना है।

तो वहीं भाजपा प्रत्याशी प्रधुम्य सिंह लोधी मे लोगों को नाराजगी देखी जा रही है । क्षेत्र की जनता का कहना है कि दो बार प्रधुम्य सिंह लोधी को हम चुनाव विजई करवाते आ रहे हैं लेकिन क्षेत्र का कोई खासा विकास नहीं हुआ है। जिस कारण इस बार हम क्षेत्र के विधायक के रूप में जुझारू कर्मठ व सक्रिय कांग्रेस उम्मीदवार सुश्री रामसिया भारती को ही विजय हासिल करवाना चाहते है। इस सीट पर कांग्रेस का पूरा संगठन, पिछड़ा और दलित एक साथ पूरी कर्तव्य निष्ठा से लगे हुए हैं, जिसका कांग्रेस प्रत्याशी सुश्री रामसिया भारती को भरपूर लाभ मिल रहा है । जनता में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है ।

साभार;पंकज पाराशर छतरपुर

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT