इस माह की 6तारीख से कपड़ा व्यापारी का बेटा है लापता,शायद प्रेम प्रसंग का मामला हो सकता है, लापता लड़का कोचिंग के लिए घर से निकला था

समस्तीपुर
से

हमारे विशेष संवाददाता और ब्यूरो
डी आलम शेख द्वारा प्रस्तुत खास रिपोर्ट

समस्तीपुर में कपड़ा दुकानदार का बेटा लापता:प्रेम प्रसंग का मामले भी आ रहा सामने, 6 सितंबर को घर से कोचिंग के लिए निकला था।

समस्तीपुर के विभूतिपुर थाने के भूतेश्वर चौक के कपड़ा दुकानदार का बेटा पिछले सप्ताह के लापता है। दुकानदार पुत्र रजनीश कुमार इंटर का छात्र है। परिजनों का कहना है कि वह 6 सितंबर को कोचिंग की पढाई के लिए साइकिल से निकला था। लेकिन न ही कोचिंग पहुंचा नहीं वापस घर आया है। परिवार के लोग तरह-तरह की आशांका से परेशान हैं। उधर, पुलिस ने इस मामले में रविवार को अपहरण की प्राथमिकी दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।

घटना के में बताया गया है कि कपड़ा दुकानदार नंद किशोर प्रसाद का पुत्र रजनीश(17) जो इंटर का छात्र है। 6 सितंबर को दिन करीब 11.45 बजे भूतेश्वर चौक स्थित दुकान से साइकिल से कोचिंग के लिए निकला। दोपहर तक उसका मोबाइल ऑन था लेकिन उसके बाद ही उसका नंबर बंद हो गया। बाद में परिवार के लोगों ने कोचिंग में अन्य जगह उसकी तलाश की लेकिन रजनीश का कुछ अता पता नहीं चला।

प्रेम प्रसंग में लापता होने की आशंका

बताया गया है कि रजनीश का गांव के एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा है। जिससे पिछले कुछ दिनों से लंबी-लंबी बातचीत का रिकार्ड मिला है। हालांकि जिस लड़की से बातचीत की बात कही जा रही है। वह लड़की घर पर है। पुलिस ने कॉल डिटेल में पाया है कि 6 सितंबर को रजनीश ने उक्त लड़की से आधा घंटे तक बातचीत की थी लेकिन उसके बाद से मोबाइल बंद हो गया।

जबकि इस मामले में विभूतिपुर थानाध्यक्ष संदीप पाल ने कहा कि इस मामले में अपहरण की प्राथमिकी पूर्व में ही दर्ज कर ली गई थी। इस घटना में सभी पहलुओं की जांच की जा रही है। किशोर की बरामदगी के लिए चारो ओर छापेमारी की जा रही है। जल्द ही मामले का खुलासा कर लिया जाएगा।

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT