एक करोड़ केश, असलाह पूर्व पार्षद के घर IT की छापामारी में और क्या क्या मिला?

1 करोड़ कैश, 5 हथियार, जानें पूर्व पार्षद विजय कुमार झा के घर IT रेड के दूसरे दिन क्या-क्या मिला?

  1. मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर के वार्ड 41 के पूर्व पार्षद विजय कुमार झा के घर शुक्रवार को दूसरे दिन भी आयकर विभाग की छापेमारी चल रही है. इनकम टैक्स की अलग-अलग टीम अलग-अलग 8 ठिकानों पर छापेमारी कर रही है. छापेमारी में पहले दिन 5 हथियार और करीब 1 करोड़ रुपये कैश के साथ करोड़ों रुपये के निवेश के कागजात बरामद हुए हैं।

  2. . पूर्व पार्षद विजय कुमार झा के आवास के साथ उनके कार्यालय स्कूल और विवाह भवन पर भी छापेमारी चल रही है.मुसहरी थाना के कोटिया स्थित उनके स्कूल विवेकानंद किड्स कोचिंग सेंटर और स्कूल पर भी टीम ने छापेमारी की जहां से अलमीरा से 5 हथियार बरामद किए गए हैं।

  3.  जिसमें एक रिवाल्वर, एक पिस्टल और दो दूनाली कट्टा, एक देसी कट्टा शामिल है।. वहीं उनके अलग-अलग ठिकानों से करीब एक करोड़ रुपये कैश बरामद हुए है, जबकि करोड़ के निवेश के कागजात जमीन के कागजात भी बरामद हुए हैं।

  4. .अवैध हथियार के मामले में मुसहरी थाना में केस दर्ज किया गया है. मामले में 4 के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज की गई हैं. स्कूल के उपप्रचार्य आदर्श प्रियदर्शी को गिरफ्तार किया गया है, जबकि प्राचार्य अविनाश कुमार सहित कई कर्मी फरार हैं. शुरुआती जांच में स्कूल से हथियार की तस्करी की बात सामने आ रही है. आयकर की टीम लगातार छापेमारी कर रही हैं.,पूर्व पार्षद के घर छापेमारी।

संवाद; डी आलम शेख

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT