कांग्रेस के संजय निरुपम ने किया बीजेपी पर पलटवार !

IMG_20170206_160900

मुंबई :- मेहमूद शेख.

मुंबई नगरसेवक का चुनाव करीब है और सभी पार्टिया एक दुसरे पर आरोप और पर्त्यारोप कर रहे है !

हालही में बीजेपी के मुंबई प्रदेश अध्यक्ष ‘आशीष शेलार ‘ने  कांग्रेस पार्टी पर आरोप लगाया की , शिवशेना और कांग्रेस दोनों ही कुछ नगरसेवक की सीटो पर  मिलजुल कर चुनाव लड़ रहे है और बीजेपी को हराना ही इनका मकसद है !

 

‘आशीष शेलार ‘ के इस बयान पर सियासत गरमा गयी और उसके बाद कांग्रेस के मुंबई प्रदेश अध्यक्ष ‘संजय निरुपम’ भी चुप नही रहे,  उन्होंने मीडिया से बात करते हुवे कहा की बीजेपी  नेता  जो ये ढोंग रच रहे है इसमें  कांग्रेस पार्टी उन्हें कभी कामयाब होने नही देगी !

संजय निरुपम के मुताबित बीजेपी के कुछ नेता उनके टच में है और बीजेपी को किस तरह नगरसेवक के चुनाव में साफ करना है वो कांग्रेस अच्छी तरह से जानती है !

 

निरुपम  ने बीजेपी के मुंबई प्रदेश अध्यक्ष ‘आशीष शेलार’ को खुलेआम चुनोती देते हुवे कहा की आप मीडिया के सामने कोई एक सिट बताईए जहा शिवशेना और कांग्रेस की मिलीभगत है ! किन्तु आप कांग्रेस पर लगाया गया  आरोप सिद्ध नही कर सकते तो मुंबईकरो के सामने माफ़ी मांगिये !

इतना ही नही निरुपम ने का यह भी कहना है की बीजेपी पार्टी मुंबईकरो बेवकूफ बना रही है, ताकि आमजनता का ध्यान दूसरी तरफ आकर्षित हो ! यह बीजेपी और शिवशेना की मिलीभगत है कांग्रेस की नही !

यह दोनों ही पार्टी आम जनता को 20 साल से गुमराह कर रही है और आगे भी गुमराह करने की रणनिति रच रही है, लेकिन इस बार कांग्रेस उन्हें कामयाब नही होने देगी !

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT