किन्नरों के दो गुटों में इलाके के बंटवारे को लेकर खतरनाक हुए भिड़ंत में एक दूसरे पर जानलेवा हमला हूवा था पूरी खबर जानने के लिए यहां क्लिक करे

बहराइच

विशेष संवाददाता

नानपारा (बहराइच)। क्षेत्र में दो दिन पूर्व किन्नरों के दो गुटों में क्षेत्र के बंटवारे को लेकर भिड़ंत हो गई। इस दौरान जानलेवा हमला करने के साथ एक किन्नर के नाजुक अंग में राड डालने का आरोप लगाया गया है। खून से लथपथ किन्नर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो की अमर उजाला पुष्टि नहीं करता है। उधर, नानपारा पुलिस घटना को फर्जी बता रही है।

पीड़ित किन्नर का आरोप है कि गत 18 फरवरी को कुछ कथित किन्नर उसके क्षेत्र में पैसे वसूल रहे थे। इसकी जानकारी होने पर उसने विरोध किया। क्षेत्र बंटवारे को लेकर विपक्षी किन्नरों ने उसे कसाई टोला बुलाया, जहां इकौना, बहराइच व सुजौली के कुछ लोगों ने उस पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। बचाने आईं अन्य साथियों से भी मारपीट की गई। आरोप है कि हमलावरों ने उसके नाजुक अंग में सरिया डाल कर घायल कर दिया।

पीड़ित किन्नर को उसकी साथियों ने सीएचसी पहुंचाया। उधर, इस घटना में खून से लथपथ किन्नर व उसकी साथियों का एक वीडियो वायरल हो रहा है। सीएचसी अधीक्षक डॉ. चंद्रभान ने बताया कि अस्पताल आए घायल किन्नर ने मेडिकल कराने से मना कर दिया। उसकी हालत गंभीर देख मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। उधर नानपारा कोतवाली मिथिलेश राय ने बताया कि किन्नरों के बीच मारपीट की घटना संज्ञान में आई है। अन्य आरोप प्रथम दृष्टया घटना फर्जी लग रहे हैं।

संवाद;मोहमद अरशद यूपी

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT