खरीद फरोक्त न्यूज चैनलों की मदद से एक्जिट पोल से महज भ्रम फैलाकर अपनी जीत का प्रदर्शन कर रही बीजेपी

मध्य प्रदेश,भोपाल

खरीदे हुए चैनलों के एक्ज़िट-पोल से भाजपा भ्रम फैला रही है; केके मिश्रा

भोपाल / न्यूज़-चैनलों के सहारे एक्ज़िट-पोल के नतीजो में कहीं कांग्रेस की सरकार बनती दिख रही है और कहीं भाजपा की सरकार बनती दिख रही है। अज्यादातर तो न्यूज़-चैनलों के एक्ज़िट-पोल में मध्यप्रदेश और राजस्थान में भाजपा की सरकार बनती दिख रही है तो वहीं दूसरी तरफ छत्तीसगढ़ और तेलंगाना में कांग्रेस को बहुमत मिलता दिखाया जा रहा है।

मध्यप्रदेश में किसी चैनल का एक्ज़िट-पोल भाजपा की सरकार बनती दिखा रहा है और किसी चैनल के एक्ज़िट-पोल पर कांग्रेस की सरकार बनती दिख रही और कहीं काँटे की टक्कर कांग्रेस और भाजपा में दिखाया जा रहा है।
इसी को लेकर मध्यप्रदेश के मीडिया विभाग के अध्यक्ष केके मिश्रा ने वीडियो जारी करते हुए भाजपा और न्यूज़-चैनलों को आड़े हाथों लेते हुए कहा की कतिपय न्यूज़-चैनलों द्वारा मध्यप्रदेश में भाजपा की सरकार बनाकर दिखाया जा रहा है जो एक भ्रम है और कुछ नही।

गौर तलब हो कि हमारे कार्यकर्ताओ के हौंसलो को तोड़ने के लिए भाजपा द्वारा भ्रम फैलाया जा रहा है। जिन न्यूज़-चैनलो पर जो एक्ज़िट-पोल दिखाने की कोशिश की जा रही है ये न्यूज़-चैनल भाजपा के खरीदे हुए चैनल है।

सबसे बड़ी बात ये है कि इन चैनलों ने पिछली बार कर्नाटक चुनाव में कांग्रेस को 70 से 72 सीटो तक सीमित कर दिया था और नतीजा क्या हुआ ये सारा देश जानता है। केके मिश्रा ने आगे कहा में दावे के साथ कह रहा हूँ मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार पूर्ण बहुमत से बन रही है और कमलनाथ जी हमारे मुख्यमंत्री बन रहे है । जबकि कांग्रेस 135 सीटे जीतकर सत्ता में वापसी करेगी क्योंकि जनता बदलाव चाहती है और ये चुनाव कांग्रेस ने नही बल्कि जनता ने लड़ा है।

संवाद;शेख नसीम

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT