चचेरे भाई ने क्यों रचाई थी सीएसपी निर्देशक संजय यादव हत्या कांड की साजिश फिर उसे मरवा ही डाला? वारदात का एक सनसनीखेज खुलासा

सुपौल
विशेष संवाददाता एवं ब्यूरो

सुपौल सीएसपी अध्यक्ष संजय यादव हत्याकांड का खुलासा, चचेरे भाई ने बनाई थी पूरी योजना एएनएन*

सुपौल : सीएसपी निर्देशक संजय यादव हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा। पुलिस ने मुख्य उत्पाद समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है।बताया जाता है कि पिपरा थाना क्षेत्र के राजपुर गांव से 20 अक्टूबर को लापता संजय यादव का शव बरामद हुआ था। इस मामले की जांच के लिए एक टीम का गठन किया गया। अब इसके पीछे जो वजह सामने आई है वह फोटोग्राफर्स वाली है।

सौतेले भाई ने कहा कि उसने अपने भाई की हत्या कर दी थी। सुपौल एसपी शैशव यादव ने बताया कि 20 अक्टूबर को घर से लापता होने के मामले में सीएसपी के निदेशक संजय यादव ने पीपरा थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसके आधार पर जांच चल ही रही थी कि पुलिस को गांव के ही खेत में एक नारे से संजय यादव का शव मिला।

दो लाख रुपए की चोरी का आरोप बनी मौत की वजह

एसपी ने बताया कि जब पुलिस ने वैज्ञानिक तरीके से जांच की तो पता चला कि 14 अगस्त 2023 को दिवंगत संजय यादव के घर से 2 लाख रुपये की चोरी हुई थी। इसके लिए संजय यादव ने अपने चौदहवें भाई शिवम को जिम्मेदार ठहराया। इस कारण शिवम को समाज में बहुत कुछ सुना गया। इससे वह अंदर ही अंदर घूम रही थी, लेकिन बाहर से विवाद शांत हो गया।

मैंने खुद ही घर से फोन करके पीट-पीट कर हत्या कर दी

इसी बीच दिवंगत अभिनेता संजय यादव के चचेरे भाई शिवम ने प्रोडक्ट्स की खरीदारी के लिए 24 हजार रुपये का कर्ज लिया था । इस पैसे को वापस लेने को लेकर दोनों के बीच रंजिश चल रही थी।अलगर्ज इससे नाराज शिवम ने अपने दोस्त विकास के साथ मिलकर संजय यादव को घर से बाहर बुलाया। दोस्ती से पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। इसके बाद बगल के खेत में गोबर कर शव को जमीन में दफना दिया गया। पुलिस ने इस मामले में दोनों, चारों को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक संजय यादव का मोबाइल और अन्य सामान बरामद किया गया है।

संवाद; डी आलम शेख

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT