जाने इस नागरपालिका अंतर्गत मे आने वाले वार्ड क्र.13, नपा भवन से लेकर वार्ड14 तक की सड़क की हालत इतनी जर्जर,खस्ता हालत में क्यों है?कौन है जिम्मेदार?

दमुआ
वरिष्ठ संवाददाता

मनोज डोंगरे

दमुआ नगर पालिका के वार्ड 13 की सड़क जो कि नगरपालिका भवन के साइड से वार्ड 14 तक जर्जर हालात में

दमुआ नगर पालिका परिषद के साइड से पुरानी तहसील के लिए जो सड़क है वह पुरी तरह से जर्जर हालात में है,बिल्कुल खस्ता हालत में है जिसको देखते ऐसे लग रहा है गिट्टियां बाहर आ गयी गड्ढे हो गए है। किंतु मौजूदा दमुआ नपा का इस ओर कोई ध्यान नही नही किसी बड़े अधिकारियों को इस की फिक्र है।

उक्त सड़क के जर्जर हालत पर सोचने वाली बात है कि नगर पालिका के साइड की सड़क के जो इस्र कदर बुरे हाल है वाहन चालक और पैदल चलने वाले नागरिको को आते दिन कथित ही दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। जबकि साइड में सड़क के हालात नगर पालिका को नहीं दिख रहे है इससे पुर्व में भी
इस विषय को लेकर खबर प्रकाशन की जा चुकी है, लेकिन किसी भी जनप्रतिनिधियों के इस ओर ध्यान नहीं है।

गौर फरमाने जैसी बात है कि इस मामले को लेकर लगभग 8 माह बीत चुके हैं नवनिर्मित परिशद को परतुं काम कुछ भी नहीं हुए। सिर्फ मीटिंग होती रहती है लगभग हर वार्डों में सड़क के बुरे हालात नजर आ रहे हैं जो कि पहले से स्विकृत है और कुछ काम अधूरे है परंतु अभी तक सिर पेंट हो रहा है। डिवाइडर पर वो भी पेंट कम मिट्टी तेल ज्यादा आखिर कब नगर पालिका परिषद नगर के हित मे काम करेगी और स्थानीय लोगों को राहत बांटेगी?

ऐसे लगता है कि 5 साल सिर्फ आस्वासन ही आश्वासन पर ही निकल जाएंगे। हर वार्डो मे सड़क की बद से बत्तर हालात है। कुछ वार्डो मे सड़क बनी है सबसे बुरे हाल तो वार्ड नंबर 13 के है और नगर पालिका परिषद भी वार्ड 13 मे ही मोजूद है। इसको लेकर हमारे द्वारा
सीएमओ नगर पालिका दमुआ से संपर्क किया किंतु उनसे कोई संपर्क नहीं हो पाया?

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT