जाने सावन माह के पावन पर्व पर इनके यहां संगीतमय सुंदरकांड का महापाठ किया गया

छिंदवाड़ा
संवाददाता एवं जिला ब्यूरो

छिन्दवाड़ा न्यूज सावन महा के पावन पर्व के श्री सुन्दरकाण्ड ग्रुप छिंदवाड़ा द्वारा ठाकुर जी के निजनिवास चौरई,जिला छिंदवाड़ा में संगीतमय सुन्दरकाण्ड का महापाठ किया गया साथ ही ग्रुप द्वारा इसी तरह कई वर्षों से निरंतर ग्रुप के माध्यम से धर्म से जोड़ने का कार्य किया जा रहा

छिंदवाड़ा.– श्री सुंदरकांड ग्रुप छिंदवाड़ा द्वारा प्रति शनिवार को लोगों के बुलावे पर निः शुल्क संगीतमय सुंदरकाण्ड का महापाठ किया जाता है। साथ सामाजिक कार्य भी किये जाते है और ग्रुप द्वारा सुंदरकांड के साथ साथ राम नाप जाप धुन प्रभात फेरी द्वारा भी लोगो को धर्म से जोडा जाता है। साथ ही ग्रुप ने रामनवमी में ऐतिहासिक रामजन्मोत्सव एवं नगर सहित संपूर्ण जिले के आसपास के साथ साथ सम्पूर्ण प्रदेश में भी अपनी एक अलग ही पहचान बनायी है ।

इसी क्रम में ग्रुप द्वारा सावन महा के पावन द्वितीय शनिवार को श्री श्रीपाल ठाकुर जी के निजनिवास गायत्री मंदिर के पास,चौरई छिंदवाड़ा छिंदवाड़ा में संगीतमय सुन्दरकाण्ड का महापाठ किया गया। इस अवसर पर ग्रुप के प्रमुख अधिवक्ता शुभम कसार,अक्षय ठाकुर,प्रदीप भारती,अंश पटेल,कैलाश उइके,मेघा उईके,अनय कसार,परमजीत सिह,संतोष वंशकार,रानू साहू,अभिषेक कवरेती,यूराज पाटकर(पटवा),रिंकू ढोलक मास्टर,उमेश वंशकार, जित्तू यादव,जय चंद्रवंशी,संग्राम नागवंशी,सुंनु वंशकार,प्रवीन तिवारी,प्रशांत तिवारी,राहुल बातरे,दिलीप चौधरी,पप्पू वंदेवार,दुर्गेश चंदेल,साहिल मालवी,गौरव-सौरव मर्सकोले,मनोहर रघुवंशी,हर्षित साहू,अभिषेक ठाकुर,नितेश नागवंशी,राहुल निर्मलकर,दिवाकर मालवीय,हर्षित पटेल,शिवा पटेल,शेंकी पटेल,नयन पटेल जी,चंचलेश मालवीय,नरेश वंशकार,प्रिंस सोनी एवं समस्त पाल परिवार सहित सभी वार्ड वासी उपस्थित रहे।

ग्रुप के प्रमुख अधिवक्ता शुभम कसार ने बताया कि यूट्यूब में ग्रुप के चैनल में भी लाइव प्रसारण देख सकते है ग्रुप द्वारा कई वर्षों से धर्म का प्रचार.प्रसार किया जा रहा है साथ ही सभी को जोड़ा जा रहा हैं।

साभार
मनोज डोंगरे –

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT