निंदमे मदमस्त पुलिस , चोर थाने परिसर से उड़ा ले गए जीप

दरभंगा
संवाददाता एवं ब्यूरो

बिहार पुलिस का हाल देखिए: थाना परिसर से जीप चुरा ले गए शातिर चोर, थाने सोते रह गए वर्दीधारी

दरभंगा बिहार की पुलिस भले ही अपराधियों पर नकेल कसने का लाख दावा कर ले लेकिन हकीकत इससे बिल्कुल परे है। अपराधियों ने आम लोगों की कौन कहे पुलिसकर्मियों की नाक में भी दम कर रखा है। हद तो तब हो गई जब शातिर चोरों ने थाने में लगी पुलिस जीप को ही चुरा लिया और थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों को इसकी भनक तक नहीं लगी।

मामला बिरौल थाना परिसर का है।दरअसल, अपराधियों ने पुलिस को चुनौती देते हुए बिरौल थाना परिसर में खड़ी सर्किल इंस्पेक्टर का जीप को ही उड़ा ले गए और पुलिस को इसकी भनक तक नही लगी। हालांकि बाद में पुलिस की जीप खेत में लावारिस हालत में खड़ी मिली। ग्रामीणों ने जब इसकी जानकारी पुलिस को दी दो पुलिसकर्मी दंग रह गए। पुलिस अपराधियों की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है।

सर्किल इंस्पेक्टर की जीप थाना परिसर के करीब एक किलोमीटर दूर ओंकार उच्च विद्यालय पास पास सड़क से करीब 10 फिट नीचे खेत मे मिली है। पुलिस की गाड़ी चोरी होने की जानकारी मिलते ही खेत मे ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। लोगों का कहना है कि जब यहां का थाना ही सुरक्षित नही है तो लोग कैसे सुरक्षित रहेंगे। बताया जा रहा है किसी नशेड़ी के द्वारा थाना परिसर से पुलिस की गाड़ी चोरी कर लिया होगा।

संवाद; डी आलम शेख

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT