पत्रकारों के खिलाफ मुकदमे लिखे जाना बंद हो;वरिष्ठ पत्रकार आलोक कुमार त्रिपाठी

लखनऊ
संवाददाता

पत्रकारों द्वारा उठाए गए मुद्दों पर सकारात्मक सोच के साथ अमल होना चाहिए, मुकदमे लिखा जाना बंद हों

वरिष्ठ पत्रकार आलोक कुमार त्रिपाठी के सम्मान का सिलसिला जारी

लखनऊ। उत्तर प्रदेश मान्यता प्राप्त संवाददाता समिति के कोषाध्यक्ष पद पर दूसरी बार शानदार जीत हासिल करने वाले लखनऊ जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन के अध्यक्ष आलोक कुमार त्रिपाठी के सम्मान का सिलसिला लगातार जारी है। मोहनलालगंज के पत्रकारों एवं वकीलों व समाजसेवियों द्वारा आलोक कुमार त्रिपाठी को सम्मानित किए जाने के बाद आज मोहनलालगंज व्यापार मंडल के अध्यक्ष एवं मोहनलालगंज के चेयरमैन प्रतिनिधि अजय पांडेय सत्यम् ने अपने कार्यालय पर शाल ओढ़ाकर, माल्यार्पण कर एवं स्मृति चिन्ह देकर उनका सम्मान किया।

इस अवसर पर चेयरमैन कार्यालय पर पत्रकार आशीष द्विवेदी, पत्रकार अवनीश पांडेय, पत्रकार रोहित दीक्षित, पत्रकार मनोज यादव, पत्रकार रविन्द्र तिवारी, एलजेए सदस्य/पत्रकार अनुराग तिवारी एवं समाजसेवी दीपू सिंह, अंकित व एलजेए सदस्य निहाल अहमद आदि उपस्थित थे।

आलोक कुमार त्रिपाठी व एलजेए के महामंत्री विजय आनंद वर्मा का माल्यार्पण कर स्वागत किया गया।
अपने सम्मान पर आलोक त्रिपाठी ने कहा कि ये उनका नहीं सभी पत्रकार साथियों का सम्मान है।

उन्होने कहा कि वर्तमान समय में बहुत कठिन दौर से गुजर रही है पत्रकारिता। इस दौर में पत्रकारिता करना आसान नहीं बल्कि जोखिम भरा काम है। आए दिन पत्रकारों पर मुकदमा दर्ज किए जा रहे हैं, जो कहीं से भी पत्रकारिता के लिए ठीक नहीं है। सरकार को इस पर रोक लगानी चाहिए और पत्रकार द्वारा उठाए गए मुद्दों पर सकारात्मक सोच दिखाते हुए उस पर अमल करना चाहिए न कि पत्रकार के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा देना चाहिए। इस दौरान श्री त्रिपाठी ने चेयरमैन प्रतिनिधि से मोहनलालगंज में पत्रकारों के बैठने के लिए एक कक्ष की व्यवस्था करने, खबरें प्रेषित करने के लिए कम्प्यूटर, पीने के पानी आदि की व्यवस्था कराए जाने का अनुरोध किया।

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT