बीच सड़क पर चाकू घोप कर पत्नी को मौत के घाट उतारा था हत्यारे सनकी पति ने, पुलिस ने किया गिरफ्तार

जमुई
संवाददाता एवं ब्यूरो

जमुई पुलिस ने हत्यारे पति को किया गिरफ्तार, बीच सड़क पर चाकू घोंपकर पत्नी की कर दी थी हत्या

जमुई: बिहार के जमुई जिले के टाउन थाना क्षेत्र के कल्याणपुर के पास एक सनकी पति ने अपनी पत्नी पर चाकू से कई बार वार कर दिया। इस मामले में पुलिस ने बड़ी सफलता पाई है। पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।.

पत्नी की चाकू मारकर हत्या:

मिली जानकारी के अनुसार, शनिवार को जमुई थाना अंतर्गत कल्याणपुर रोड में एक महिला सोनल सिन्हा (22 वर्ष) की चाकू मारकर हत्या निर्मम हत्या कर दी गई थी।. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के वरीय पदाधिकारियों द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण किया गया। जिसके बाद मृतका के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया।

हत्यारा पति कुंदन राम गिरफ्तार:

मामले को लेकर एसडीपीओ जमुई सतीश सुमन ने बताया कि प्रारंभिक अनुसंधान, मानवीय आसूचना, घटनास्थल के आसपास के प्रत्यक्षदर्शियों के बयान और पास के दुकान के सीसीटीवी फुटेज के अवलोकन के अनुसार मृतका की चाकू से गोदकर हत्या की गई है।. हत्या उसके पति कुंदन राम द्वारा की गयी है।.

बच्चे की कस्टडी को लेकर विवाद:

उन्होंने बताया कि इस वारदात के मुख्य आरोपी कुंदन राम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अभी तक के अनुसंधान में हत्या की वजह पति-पत्नी के बीच का पहले से चला आ रहा झगड़ा, बच्चे की कस्टडी को लेकर विवाद और तलाक से संबंधित लड़ाई सामने आ रही है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।”वारदात के मुख्य आरोपी कुंदन राम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अभी तक के अनुसंधान में हत्या की वजह पति-पत्नी के बीच का पहले से चला आ रहा झगड़ा, बच्चे की कस्टडी को लेकर विवाद और तलाक से संबंधित लड़ाई सामने आ रही है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। सतीश सुमन, एसडीपीओ, जमुई

साभार

डी.आलम शेख

9771227636

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT