बेखौफ अपराधियों के आतंक की वजह से असुरक्षित है बिहार की राजधानी पटना ,क्योंकि यहां गली ,गली शहर शहर अपराधियों का कहर

पटना
संवाददाता,और ब्यूरो
डी आलम शेख की सनसनीखेज रिपोर्ट

गली- शहर अपराधियों का कहर ! पटना में नगर परिषद अध्यक्ष पर जानलेवा हमला, मौके से बरामद हुए दर्जनों खोखा

पटना : बिहार में अपराधियों का तांडव लगातार जारी है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन हत्या,लूट, छिनतई और गोलीबारी की खबरें निकल कर सामने नहीं आती हो। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला मनेर से निकल कर सामने आ रहा है। जहां नगर परिषद के अध्यक्ष के घर पर अज्ञात अपराधियों ने की जमकर गोलीबारी की है। जिसमें नगर परिषद अध्यक्ष बाल-बाल बचे हैं। इस दौरान घटनास्थल से दर्जन खोखा बरामद किया गया है।

दरअसल, बिहार की सरकार अपराध पर लगाम लगाने के लिए लगातार अधिकारीयो को निर्देश देने में जुटी हुई है।इसके बावजूद भी बेखौफ अपराधियों में पुलिस का खौफ या कहे कानून का डर का कोई वजूद बचा नही है। जिसका नतीजा यह है कि आए दिन अपराधी घटनाएं घटित होती जा रही है। एक बार फिर से अपराधियों ने नगर परिषद अध्यक्ष के घर पर चढ़ गोलीबारी की है।मालूम हो कि, कुछ दिन पहले ही राजधानी पटना में बेख़ौफ़ अपराधियों ने पार्षद पति निलेश मुखिया की गोली मारकर हत्या कर डाली थी। इसके बाद अभी यह मामला शांत भी नहीं हुआ था इस बीच बिहटा में पार्षद पुत्र पर जानलेवा हमला किया। जिसमें पार्षद पुत्र निखिल कुमार बार-बार बच गए।

इस बारअपराधियों ने अपना निशाना बनाया।उधर, राजधानी पटना से सेट नगर परिषद के नवनिर्वाचित नगर अध्यक्ष विद्याधर विनोद को निशाना बनाया है। अपराधियो ने विधाधर विनोद के घर पर बीते देर रात्रि अज्ञात अपराधियों ने जमकर गोलीबारी की है। हालांकि इस घटना में नगर परिषद अध्यक्ष विद्याधर विनोद और उनका परिवार बाल बाल बच गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय पुलिस की टीम मोका ए वारदात पर पहुंचकर घटनास्थल से दर्जनों गोली का खोखा बरामद किया है। इधर घर पर हुई गोलीबारी के बाद परिवार में डर और दहशत का माहौल बना हुआ है।

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT