यहां चारो तरफ धडल्ले से चल रहा है सट्टा,अवैध शराब और फल रहे कई जुए के अड्डे लोगों के हो रहे घर बर्बाद प्रशासन सुस्त माफिया मस्त

जुन्नारदेव
संवाददाता

जुन्नारदेव, गुड़ी अंबाडा, दमुआ मे चल रहा खुलेआम सट्टा,अवेध शराब का कारोबार ,जुवा बहुत से घर हुए बर्बाद

जुन्नारदेव गुढी़ अंम्बाडा़ दमुआ :- सट्टा किंग मन्नू चौरसिया समूचे क्षेत्र में सट्टा चला रहा है सट्टा किंग क्षेत्र में जो धड़ल्ले से सट्टा चल रहा है, इसके लिए उसने नीचे से ले ऊपर तक तगड़ी सेटिंग की है ,क्षेत्र में जो सट्टा चल रहा है वह बंद हो एवं मंथली लेने वालों पर कार्यवाही हो पुलिस अधीक्षक से ले सभी वरिष्ठ अधिकारियों से लिखित शिकायत होगी।

सनद रहे कि समूचा उप क्षेत्र अंम्बाडा़ कोयलांचल से सबंध रखता है, क्षेत्र में कोयले की खदानें चलने की वजह से सैकड़ो में मजदूर खान में कार्य करते हैं जिसमें उन्हें प्रतिमाह वेतन के साथ बोनस एवं एरियर्स मिलता है, इस बात के चलते क्षेत्र में रूपयो की कमी नहीं है।

क्षेत्र में लोग एवं असामाजिक तत्व इस बात को समझ जाते हैं एवं क्षेत्र के जवाबदार लोगों से सेटिंग कर क्षेत्र में कोयला चोरी रेत की चोरी, पक्की, कच्ची शराब, गांजा की बिक्री, सट्टा (वर्लीमटका) एवं अन्य अवैध व्यापार शुरू कर देते हैं।

।क्षेत्र में अवैध व्यापार कोयला चोरी सहित रेत पक्की कच्ची शराब का बिक्री, गांजा की बिक्री तरह समूचे क्षेत्र में सट्टा (वर्ली मटका) का अवैध व्यापार बड़े पैमाने पर फल फूल रहा है , सट्टा किंग मन्नु चौरसिया इस व्यापार को ले मोहन कॉलरी सहित बस स्टॉप अंम्बाडा़, मटन मार्केट अंम्बाडा़, बस स्टॉप अंम्बाडा़, बस स्टॉप गुढ़ी एवं बस स्टॉप माईनस के अनेक स्थानों पर इस व्यापार को खुले आम धड़ले चलवा रहा है । इसे नही है कानून का कोई डर।

क्षेत्र में जो अवैध धंधा सट्टा बड़े पैमाने पर चल रहा है वह बंद हो एवं जवाबदारों पर कार्यवाही हो इस बात को ले एस.पी. से शिकायत है तो क्या सख्त कार्रवाई होगी?

साभार;
मनोज डोंगरे -जिला ब्यूरो

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT