राहुल गांधी ने ऐसी नस दबाई कि मोदी का सारा उबाल निकल गया?

विशेष संवाददाता एवं ब्यूरो

जैसे जैसे लोकसभा चुनाव के मतदान चरणों में होते जा रहे हैं वैसे ही चुनावी सरगर्मियां बढ़ती जा रही है। मोदी जी और खास राहुल गांधी के बीच लगातार एक दूसरे पर शाब्दिक तीर फेंके जा रहे है। जिस मे मोदी जी का खास तौर से संतुलन बिगड़ जाने के कारण वह कांग्रेस की इंडिया गठ बंधन के खिलाफ बेतुकी अनाफ शनाफ मुद्दे बनाकर कांग्रेस को महज बदनाम करने लगे है। कभी राम लला राम मंदिर का मुद्दा तो कही महिलाओं के मंगल सूत्र पर फालतू की बयानबाजी देकर कांग्रेस की बुराई करते रहे है। अभी अभी अंबानी अदानी को लेकर राहुल को महज निशाना बनाया जा रहा है। यही वजह है कि अब राहुल गांधी ने भी इन सबका जवाब देने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी
देखिए एक वीडियो

राहुल गांधी की इस तस्वीर में उनके तेवर क़ाबिल ए ग़ौर लाइक़ है..राहुल गांधी बहुत ही आक्रामक अंदाज़ में लग रहे हैं।
राहुल गांधी ने एक VDO जारी कर मोदी को धो डाला है।राहुल गांधी के क़रारे क़रारे थप्पड़ों की गूंज सुनिए राहुल गांधी पूछते हैं

नमस्कार मोदीजी, आज पहली बार आपने जनता के सामने अदाणी, अंबानी का नाम लिया है..पहले तो सिर्फ़ बंद कमरों में इनका नाम लेते हैं क्या हुआ?

अच्छा मोदीजी, अदाणी, अंबानी टेंपो में भर कर पैसा भे

जते हैं? ये आपका “पर्सनल एक्सपीरियंस” है क्या? (ये तो बहुत ज़बर है)

सुनिए, मोदीजी, आपने जितने पैसे 22 उद्योगपतियों को दिए हैं न उतने ही पैसे कांग्रेस अपनी योजनाओं के ज़री’ए हिंदुस्तान के ग़रीबों को देगी।
मोदीजी, आपने 2 अरबपति बनाए हैं..कांग्रेस करोडों लखपति बनाएगी।

राहुल गांधी ने ऐसी नस दबाई है कि मोदी का सारा उबाल निकल गया।अब तो PMO के सामने से कोई भी टेंपो गुज़रेगा तो लोग बोलेंगे कि देखो अदाणी, अंबानी का टेंपो पैसे ले कर जा रहा है!

राहुल गांधी, बंदे में है दम, वंदेमातरम।

संवाद:पिनाकी मोरे

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT