लिया करते थे सिर्फ 250रुपए रूम का किराया अचानक पुलिस की दस्तक से मंजर देख फटी रह गई आंखें

सुपोल

विशेष संवाददाता एवं ब्यूरो

250 रुपये में देते थे रूम, अचानक पहुंची पुलिस, खटखटाया दरवाजा, मंजर देख फटी रह गईं आंखें

सुपौल. सुपौल के त्रिवेणीगंज बाजार में जिस्म फरोशी, व्यापार रैकेट का खुलासा हुआ है। इस दौरान पुलिस ने एक लॉज से पांच नाबालिग लड़कियों और तीन महिलाओं को रंगेहाथ पकड़ा है। साथ ही, इसके संचालक प्रकाश यादव समेत 3 ग्राहकों को भी पकड़ा है।

पुलिस ने यह बड़ी कार्रवाई त्रिवेणीगंज बाजार के पॉश इलाके नगर परिषद वार्ड नंबर 21 डपरखा में आरोपी संचालक प्रकाश यादव के घर पर की।.आरोपी संचालक ने अपने घर को एक लॉज की तरह बनाया हुआ था और इसमें पिछले कई महीनों से गोरखधंधा चला रहा था। छापामारी के दौरान त्रिवेणीगंज पुलिस ने मौके से कई यूज्ड और बिना यूज्ड कंडोम, सिगरेट के डब्बे, और कैश 11,460 रुपये सहित अन्य सामान भी बरामद किया है।

.पुलिस की यह कार्रवाई आम लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है। मौके पर पकड़े गए ग्राहक ने बताया कि यहां पर लड़की लेकर आने पर दो-ढाई घंटे का समय मिलता है और इसके बदले में 250 रुपये चार्ज के रूप में संचालक को देना पड़ता है।. बताया जाता है कि जिस मकान में यह कारोबार फल-फूल रहा था, वहां लॉज के लिए कमरे बनाए गए थे। पिछले कुछ महीनों से गोरखधंधा संचालित था,त्रिवेणीगंज एसडीपीओ विपिन कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि थाना क्षेत्र के डपरखा वार्ड नंबर 21 में प्रकाश यादव के यहां देह व्यापार चल रहा है।

गुप्त सूचना के आधार पर टीम गठित कर छापामारी की गई.मौके से तीन ग्राहक एवं संचालक प्रकाश यादव को पकड़ा गया. इस दौरान आठ लड़कियों को बरामद किया गया, जिनमें पांच नाबालिग और तीन बालिग लड़कियां हैं। बरामद लड़कियों में कुछ लोकल और कुछ बाहर की हैं। आगे की कार्रवाई जारी है।

संवाद; डी आलम शेख

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT