कपड़ा बैंक द्वारा आमजनों के लिए किया गया सार्वजनिक प्याऊ जल का शुभारंभ

छिंदवाड़ा

संवाददाता

कपड़ा बैंक ने आमजनों के लिये सार्वजनिक प्याऊ जल का शुभारंभ किया।

छिंदवाड़ा- कपड़ा बैंक, सेवा सहयोग संगठन के सेवा बने स्वभाव की थीम आज जन मानस के दिलो में अपना एक स्थान बना चुका है। ऐसा कहा जाता है कि जो किसी के दुःख में काम आए, तो ऊपर वाला उसके भी दुःख हर लेते है।

जमीनी स्तर पर कार्य करने वाली ऐसी ही संस्था कपड़ा बैंक के नाम जिला में कार्य करती हैं, जिसका उद्देश्य जनसेवा के साथ साथ जन सेवा के भाव को जाग्रत करना भी है। कपड़ा बैंक के सेवा कार्यों में कई स्वयंसेवक जुड़कर अपनी सेवा व गरीब जरूरतमंदो के लिए निःस्वार्थ यथासंभव दान देते है। सेवा की इसी कड़ी में भीषण गर्मी में प्रतिवर्ष अनुसार अमित रानू दुबे के हस्ते कान्हा दोना पत्तल डिस्पोजल के समीप आम जनता के लिये प्याऊ जल का शुभारंभ किया गया ।


संस्था संस्थापक हेमलता महेश भावरकर के मार्गदर्शन में कमलेश धेनु सेवक, नीलू निर्मलकर, स्वाति श्रीवास्तव, दीपा राय, राधा मालवी, राजलू जैन, सौरभ दीपू शर्मा कमलेश कौलारे, वकुल ऊइके, नीरज भावरकर, मुकेश रधूवंशी, राकेश जंगेला, हरीश माहेश्वरी, भानु प्रताप यादव राजा की उपस्थिति में प्याऊ एवं छाछ निःशुल्क वितरण किया गया। जिला मीडिया प्रभारी श्याम कोलारे ने बताया कि संस्था के सदस्यों की उपस्थिति में कपड़ा बैंक शाखा चौरई कमलेश कोलारे को कार्यकारणी अध्यक्ष सर्वसम्मति से नियुक्त किया गया।

साभार
श्याम कुमार कोलारे
सामाजिक कार्यकर्ता, छिंदवाड़ा
मो. 9893573770

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT