छिंदवाड़ा जनजातीय कार्य विभागAC द्वारा फर्जी और भ्रष्ट शिक्षकों पर कब होगी कार्रवाई?

छिंदवाड़ा
वरिष्ठ संवाददाता

छिंदवाड़ा जनजातीय कार्य विभाग AC,द्वारा फ़र्ज़ी और भ्रस्ट शिक्षको पर कार्यवाही अब तक कोई कार्यवाही नहीं कि गई

छिंदवाड़ा । शिक्षा विभाग जनजातीय कार्य विभाग के A C मरकाम द्वारा भ्रस्ट और फ़र्ज़ी शिक्षको को आशीर्वाद स्वरूप तोहफे में प्रमोशन पर प्रमोशन दिया जा रहा है नाजमीन खान जिनके ऊपर शासन के लाखों रुपये के फर्जी आहरण शिकायत है, निर्मला बेले जो जिनका फ़र्ज़ी प्रमोशन हुआ है और सुनने में आया कि फिर से cm rise मे प्रमोशन की चर्चा है।और जब नाजमीन खान शाला में उपस्थित नहीं रहती तो पेमेंट का आशीर्वाद A C महोदया, जुन्नारदेव BO लोखंडे द्वारा दिया जा रहा है।

नाजमीन खान द्वारा घाना उमरी मे अतिथि शिक्षकों को धमका के रखा था और जो अतिथि नहीं थे उनका भी नाम और पेमेंट निकला है। AC महोदय द्वारा नाजमीन खान पर इतने आरोप लगने के बाद भी वित्तीय प्रभार दिया गया। ये AC महोदय का तोहफा है। खान मैडम के लिए पूरे विभाग में भ्रस्टाचार के अलावा कुछ नहीं।

भ्रष्ट शिक्षकों पर अधिकारियों का आशीर्वाद इसकी शिकायत अब सीधे मुख्यमंत्री जी से की जाएगी कि छिंदवाड़ा शिक्षा विभाग बना भ्रष्ट विभाग विभाग अगर अब भी संहि कार्यवाही नहीं करता है घाना उमरी संकुल मे 23 अतिथि शिक्षकों को निकाल गया जब निकलना ही था तो इनकी जोइनिंग कैसे किये? इन अतिथि शिक्षकों द्वारा भी शिकायत की गयी हैं। परंतु जुन्नारदेव BO द्वारा अभी तक शिकायत पर संतुष्टि पुर्वक जवाब नहीं दिया गया है।

ये कंप्यूटर ऑपरेटर अंकित से कॉल करवाते हैं कि शीकायत बंद कर दो जबकि निराकरण हुआ ही नहीं और छिंदवाड़ा शिक्षा विभाग अपनी गलतियों को नहीं मान रहे और तोहफे पर तोहफे दिए जा रहे हैं? अगर विभाग अब शिकायतो का निराकरण नहीं करता है तो संबंधित मंत्रालय को पत्र के माध्यम से छिंदवाड़ा विभाग की लापरवाही से अवगत कराया जाएगा एवं माननीय न्यायालय मे शिकायत की जाएगी ।।

संवाद
मनोज डोंगरे

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT