यज्ञ एक अग्नि में पूर्णाहुति डाल श्रीमद भागवत कथा और सत्ता का हुआ समापन

जुन्नारदेव

रिपोर्टर
तकीम अहमद संवाददाता

विशाल भंडारे मे उमड़ा जनसैलाब

जुन्नारदेव – नगर की समीपस्थ ग्राम पंचायत खापा स्वामी के ग्राम भुतहा में चल रही श्रीमद् भागवत कथा का समापन मंगलवार को यज्ञ की अग्नि में पूर्ण होती छोड़ किया गया इसी के साथ सोमवार शाम से प्रारंभ हुआ सत्ता का भी समापन किया गया ।

गौरतलब हो कि कैलाश यदुवंशी परिवार द्वारा भागवत कथा का आयोजन विगत 7 दिनों से किया जा रहा था जिसमें पंडित रोहित आनंद शास्त्री वृंदावन धाम द्वारा भागवत कथा का वाचन किया गया वहीं समस्त पूजन परायण के कार्य पंडित विनय महाराज द्वारा संपन्न कराए गए अंतिम दिवस विधि विधान से पूजन अर्चन उपरांत यज्ञ की अग्नि में पूर्णाहुति के साथ भागवत कथा एवं सत्ता का समापन किया गया।

भंडारे का प्रसाद ग्रहण करने उमड़ा जनसैलाब —–ग्राम पंचायत खापा स्वामी के ग्राम भुतहा में आयोजित भागवत कथा उपरांत विशाल भंडारे में ग्रामीण अंचलों के साथ-साथ आसपास के क्षेत्र से भी बड़ी संख्या में जनसैलाब भंडारे का प्रसाद ग्रहण करने उम्रपाड़ा से हजारों की संख्या में लोगों ने भंडारे का प्रसाद ग्रहण किया।

दोपहर से प्रारंभ हुआ भंडारा देर शाम तक जारी रहा जहां पर भक्तों ने भंडारे का बड़ी आस्था के साथ प्रसाद ग्रहण किया। भागवत कथा का आयोजन यदुवंशी परिवार के कैलाश यदुवंशी धन्य लाल यदुवंशी कमलेश यदुवंशी सहित समस्त यदुवंशी परिवार द्वारा कराया गया।

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT