कितना हानिकारक हो सकता है रील बनाने का शौक, पर स्टंटबाजी का जिनके सर भूत संवार है ऐसे मनचलों को पुलिस का भी नही है कोई खौफ

बगहा

विशेष संवाददाता एवं ब्यूरो

बगहा: हाथ में पिस्टल लहराते नाबालिग का रील्स हुआ वायरल,कारवाई के मूड में बिहार पुलिस

बगहा आजकल लोगों में रील्स बनाने का काफी क्रेज है। इसके लिए लोग तरह- तरह के तरीके भी आजमाते हैं। लेकिन कई बार उन्हें रील्स बनाना महंगा भी पड़ जाता है। वैसे आजकल के युवाओं में पिस्टल लहराकर रील्स बनाने का ट्रेंड काफी चला हुआ है। इसी कड़ी में बगहा जिले के धनहा में एक युवक का पिस्टल के साथ रील बनाते वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अब युवक का ये वायरल वीडियो पुलिस के हाथ भी लग चुका है। पुलिस वायरल वीडियो के आधार पर युवक की पहचान कराने में जुटी है और कार्रवाई की बात कर रही है. हालांकि इस वायरल वीडियो के सत्यता की पुष्टि एमडी न्यूज नहीं करता है।

पिस्टल लहराते वीडियो वायरल

लेकिन जिस तरह बगहा में युवक का पिस्टल लहराते वीडियो वायरल हो रहा है उससे कई सवाल खड़े हो रहे हैं। युवक के पास पिस्टल कहां से आया. क्या ये लाइसेंसी पिस्टल है? बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो वाला युवक गंडक दियारा पार के धनहा थाना अंतर्गत मधुबनी का निवासी है और वहां के BDC वासुदेव साह का वह बेटा है।.

जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि युवक का नाम किसन शाह है जो ज़ाहिरी तौर से देखने में नाबालिग लग रहा है। वायरल वीडियो में साफ साफ देखा जा सकता है कि युवक ने दो अलग अलग ड्रेस पहनकर अलग अलग रिल्स बनाया है। दोनों वीडियो में वह पिस्टल लहराते हुए देखा जा रहा है। जैसे हीं वीडियो सोशल साइट्स पर वायरल हुआ वैसे ही पुलिस के कान खड़े हो गए हैं और पुलिस तहकीकात में जुट गई है।

जानिए धनहा थानाध्यक्ष अजय कुमार ने क्या कहा

वहीं इस मामले में धनहा थानाध्यक्ष अजय कुमार से जब जानकारी ली गई तो उन्होंने वायरल वीडियो की जांच करने की बात कही। उन्होंने कहा कि युवक के बारे में पता किया जा रहा है कि वह वाकई स्थानीय है या कहीं और का? साथ हीं उक्त वीडियो कब का बनाया गया है उसकी भी तहकीकात की जा रही है.।घटना सत्य पाए जाने संज्ञा लेकर इस मामले के खिलाफ उक्त युवक की गिरफ्तारी समेत आगे की कार्रवाई को अंजाम दिया जा सकता है।

संवाद; डी आलम शेख

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT