होटल में मना रहा था पर्यटकों के साथ रंगरेलियां

बिहार जमुई
विशेष संवाददाता एवं ब्यूरो

पर्यटकों के साथ होटल में रंगरेलियां मना रहा था ड्रोग, तीसरे और खतरनाक मंगेतर, जानें पूरा मामला

जमुई: बिहार पुलिस के एक दरोगा को उसकी दोस्त महिला बाराती से हो गया प्यार. लेकिन, इस हीरोइन की दोस्त महिला दराज के साथ आंखे मिलाने का काम भारी पड़ गया। इस मामले में पुलिस अधीक्षक ने इस प्रेमी को भी अपने साथ जोड़ लिया।मामला लक्ष्मीपुर और जमुई सदर थाना क्षेत्र से जुड़ा है, और मुख्यालय सीईओ अभिषेक कुमार सिंह ने इस कार्रवाई की पुष्टि की है। उन्होंने निर्देश दिया कि पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार पुलिस अधीक्षक ने दोनों पुलिस अधिकारियों को निलंबित कर दिया है।

सदर थाने में पद नामांकित हैं बैबैन विद्यानंद कुमार

पुलिस अधीक्षक ने जमुई सदर थाने में पद पर नियुक्त अस्थायी पुलिस निरीक्षक विद्यानंद कुमार और लक्ष्मीपुर थाने में पद पर नियुक्त निदेशक पर्यवेक्षक ज्योति कुमारी को निलंबित कर दिया गया है। इस कदम के पीछे दोनों के खिलाफ तानाशाही के आरोप हैं, जिस पर कड़ी कार्रवाई की गई है।

हालांकि, अस्पष्ट पुलिस के आंकड़ों के मुताबिक, इस पूरे मामले में दोनों के बीच प्रेम संबंध का भी ज़िक्र किया गया है। विद्वान है कि सबसे पहले विद्यानंद कुमार लक्ष्मीपुर थाना में नवीन पद पर थे, और जहां उनके परामर्शदाता पुलिस निरीक्षक ज्योति कुमारी से मुलाकात हुई थी। इसी दौरान दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया।

बाबा की होने वाली है शादी, मंगेतर ने एसपी से लगाई गुहार

विद्यानंद कुमार के कार्यालय में पूर्व पुलिस अधीक्षक डॉ. लॉरी सुमन को आवेदन पत्र की आवश्यकता थी। इसके अलावा, पुलिस कप्तान ने इस मामले में कार्रवाई के लिए दोषी पाया और विद्यानंद कुमार को लक्ष्मीपुर थाने से जमुई सदर थाने में नाबांद कर दिया था। हालाँकि, तबादले के बाद भी दोनों पुलिस वैल्यूएशन अपनी गतिविधियों से बाज नहीं आईं और इसके बाद उन्होंने जमुई जिले के मलयपुर में एक निजी होटल में मीटिंग का प्लान बनाया।

इसके बाद इस बीच काफी हंगामा हुआ और विद्यानंद कुमार की मांगें वहां तक पहुंच गईं। इसके बाद यह मामला चर्चा का विषय बन गया और दोनों पुलिस शेयरों की खूब किरकिरी हो रही थी। इस मामले में पुलिस कप्तान ने अब सख्त रवैया अपनाते हुए दोनों को निलंबित कर दिया है। निरीक्षण यह पूरा मामला पुलिस रसायन शास्त्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

संवाद: डी आलम शेख

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT