एक्सिस बैंक से लूटेरो ने की लाखों की लूट सीसीटीवी में हुई बदमाशों की करतूत

शेखपुरा
संवाददाता एवं ब्यूरो

बिहार के शेखपुरा में एक्सिस बैंक से 29 लाख की लूट, CCTV में कैद में हुई बदमाशों की करतूत; पुलिस एक्टिव

शेखपुरा। शेखपुरा जिले के बरबीघा नगर क्षेत्र के श्री कृष्ण चौक पर स्थित एक्सिस बैंक में लूट की घटना घटी। यह घटना सोमवार की सुबह 10:20 पर घाटी। इसमें अपराधियों ने 28 लाख रुपये लूट की घटना को अंजाम दिया। सभी अपराधी बाइक पर आए थे। हथियारबंद अपराधियों ने बैंक कर्मियों को बंधक बनाकर लूट की घटना को अंजाम दिया। इस बीच, बैंक आने वाले ग्राहकों को भी लूट लिया गया। घटना के संबंध में जानकारी देते हुए बैंक के प्रबंधक अभिषेक कुमार ने बताया कि बैंक खुलने के बाद सुबह 10:20 में 4 की संख्या में पीछे बैग लिए बदमाशों ने प्रवेश किया।

पैसा जमा करने आए ग्राहकों को भी लूटा गया

उन्होंने आगे बताया कि बैंक के कर्मियों को पिस्तौल के दम पर लॉकर रूम में ले जाकर बंद कर दिया। लॉकर में रखे राशि को लूट लिया। इस बीच, जो भी ग्राहक आए उन्हे भी लूट लिया गया। लूट की इस घटना का सीसीटीवी भी सामने आया, जिसमें अपराधी की सारी करतूत कैद हो गई है।

लूट की घटना की जांच में जुटे पुलिस अधिकारी

उधर, इस संबंध में पुलिस अधीक्षक बलीराम चौधरी ने बताया कि 28 लाख से 29 लख रुपये की लूट की घटना घटी है। फॉरेंसिक टीम को मौके पर बुला लिया गया है। वैज्ञानिक तरीके से जांच की जा रही है। सीसीटीवी फुटेज को भी जांच किया जा रहा है। इस लूट की घटना का जल्द ही पर्दाफाश कर दिया जाएगा।

साभार: डी आलम शेख

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT