किसको अरेस्ट करना चाहती थी बंगाल की पुलिस

सिवान

संवाददाता एवं ब्यूरो

Osama Shahab: किसको अरेस्ट करने के लिए ओसामा के घर पहुंची थी बंगाल पुलिस? SP ने बताई एक-एक बात

सिवान। सिवान के नगर थाना क्षेत्र के नई किला स्थित ओसामा शहाब के घर पर बुधवार की दोपहर बंगाल पुलिस ने एसटीएफ व स्थानीय पुलिस के साथ छापामारी की।छापामारी टीम ओसामा शहाब के चालक की गिरफ्तारी के लिए दलबल के साथ पहुंची थी। हालांकि, यहां पुलिस को कुछ हाथ नहीं लगा और छापामारी टीम बैरंग ही लौट गई।

ओसामा के ड्राइवर पर पिछले माह बंगाल में हुई एक भीषण डकैती में संलिप्त होने का आरोप है, इसको लेकर टीम सिवान पहुंची थी। पुलिस कप्तान अमितेश कुमार ने भी ओसामा के घर छापेमारी की पुष्टि की।मामले में एसपी ने बताया कि बुधवार को रानीगंज पुलिस पश्चिम बंगाल द्वारा नगर थाना सिवान को एक लिखित अधियाचना दी गई।10 जून को बंगाल में हुई थी डकैती एसपी ने आगे बताया कि अधियाचना के अवलोकन से ज्ञात हुआ कि रानीगंज थाना कांड संख्या 188/24 दिनांक 10 जून 2024 को हुई डकैती में कुछ बिहार के अभियुक्तों की संलिप्तता पाई गई है।

डकैती में संलिप्त कुछ अभियुक्तों की गिरफ्तारी की गई। उनसे पूछताछ के क्रम में गोपालगंज के हथुआ का रहने वाला हसन का नाम सामने आया। सूचना मिली कि हसन फिलहाल अपने मालिक ओसामा शहाब के यहां छुपा है।सिवान पुलिस एवं रानीगंज पुलिस द्वारा संयुक्त रूप से उक्त निजी आवास में अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु विधिवत जांच की गई। छापेमारी के पूर्व ही उक्त अभियुक्त फरार हो गया था।

संवाद; डी आलम शेख

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT