इन छात्रों से इधर क्यों हुई मारपीट? मारने वाला दबंग चढ़ा पुलिस की हत्थे

बिहार
संवाददाता एवं ब्यूरो

बिहार के छात्रों से बंगाल में क्यों हुई मारपीट? सिलीगुड़ी पुलिस के हत्थे चढ़ा रजत भट्टाचार्य कौन है, जानें

पटना: बिहार पुलिस की शिकायत पर बंगाल की पुलिस ऐक्शन में आई।सिलीगुड़ी में एसएसबी की परीक्षा देने गए बिहार के छात्रों को धमकाने वाला पुलिस के हत्थे चढ़ा। आरोपी का नाम रजत भट्टाचार्य है और वो ‘बांग्ला पक्खो’ नाम के एक संगठन का सदस्य बताया जा रहा है।

बताया जाता है कि ये घटना तब हुई जब बिहार के कुछ छात्र एसएसबी भर्ती परीक्षा देने सिलीगुड़ी गए थे। आरोप है कि रजत भट्टाचार्य ने इन छात्रों को धमकाते हुए कहा, ‘बिहार का होकर तुम बंगाल में नौकरी करने क्यों आ रहे हो?’ इस घटना का वीडियो भी सामने आया था। जिसके बाद बिहार पुलिस ने सोशल मीडिया पर बंगाल पुलिस से कार्रवाई की मांग की।

सिलीगुड़ी में छात्रों से मारपीट पर बिहार पुलिस ऐक्टिव

वीडियो के आधार पर बिहार पुलिस ने बंगाल पुलिस से सोशल मीडिया पर तुरंत कार्रवाई करने की मांग की। इसके बाद रजत भट्टाचार्य को हिरासत में ले लिया गया। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि ‘बांग्ला पक्खो’ संगठन पहले भी पश्चिम बंगाल में हिंदी में लिखे साइनबोर्ड मिटाने जैसी घटनाओं में शामिल रहा है।

वीडियो सामने आने के बाद बिहार पुलिस की ओर से इस मामले की गंभीरता को देखते हुए बंगाल पुलिस के सोशल मीडिया पर टैग कर आवश्यक कार्रवाई के लिए कहा गया था। इसके बाद पश्चिम बंगाल की सिलीगुड़ी पुलिस हरकत में आई और आरोपी की पहचान कर उसे कुछ घंटे में ही हिरासत में ले लिया गया।
साभार; डी आलम शेख

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT