कोचिंग पढ़ाकर लौटते समय अपराधियों ने टीचर के पैर मैं गोली मारकर किया घायल,जानिए क्या है मामला ?

सिवान
संवाददाता एवं ब्यूरो

सिवान में फिजिक्स के टीचर को अपराधियों ने मारी गोली, कोचिंग पढ़ाकर लौट रहे थे गोपालगंज

सिवान:बिहार के सिवान में बेखौफ अपराधियों ने सरकारी शिक्षक की चार अक्टूबर को गोली मार कर हत्या कर दी थी, अभी मामला ठंडा भी नहीं हुआ कि एक और बड़ी घटना को अंजाम दिया गया है।मामला बड़हरिया थाना क्षेत्र का है, जहां फिजिक्स के टीचर को अपराधियों ने गोली मार दी

.सिवान में शिक्षक को मारी गोली:

घटना के सम्बंध में बताया जाता है कि अविनाश कुमार जो अपने भाई के साथ मिलकर सिवान शहर के महादेवा में फिजिक्स का कोचिंग चलाते हैं, वह कोचिंग से पढ़ाकर अपने घर गोपालगंज जा रहे थे। तभी वह बड़हरिया थाना क्षेत्र के सदरपुर गांव के करीब भलुआ टावर के पास अपने कुछ साथियों के साथ रुक कर बातचीत कर रहे थे।

पैर में मारी गोली:

उसी दौरान किसी से अविनाश का विवाद हो गया, जिसके बाद अपराधियों ने अविनाश कुमार को पैर में सटाकर गोली मार दी,जिस से वह घायल होकर गिर पड़ा। वहीं अपराधी मौके से फरार हो गए। अविनाश ने शोर मचाया तब आसपास के लोग दौड़कर आये।

शिक्षक पीएमसीएच रेफर:

घायल अविनाश को इलाज के लिए सिवान सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया,जहां डॉक्टरों की टीम ने स्थिति को गम्भीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए उन्हें पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया है। वहीं अस्पताल पहुंचे घायल अविनाश कुमार कुछ भी घटना के सम्बंध में नहीं बता रहे हैं। घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। जख्मी शिक्षक अविनाश कुमार पिता कृष्ण कुमार मांझागढ़ गोपालगंज निवासी हैं।

क्या कहती है पुलिस:

बड़हरिया थाना प्रभारी ने बताया कि सदरपुर भलुआ टावर के पास बिलकुल सुनसान इलाके में यह लोग बैठकर किसी से बात कर रहे थे। उसी दौरान किसी ने अविनाश को पैर में ग़ोली मारी है। ग़ोली किसने मारी है और क्यों मारी गयी है, इसकी जांच की जा रही हैं।”प्रथम दृष्टया आपसी दुशमनी का मामला लग रहा है।. घायल पुलिस से कुछ छिपा रहा है क्योंकि जहां घटना घटित हुई है, वहां बहुत ही सुनसान इलाका है। जल्दी उधर कोई जाता नहीं है।बड़हरिया थाना प्रभारी!

संवाद: डी आलम शेख

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT