वर्सोवा, ‘कॉस्मोपॉलिटन हाई स्कूल’ के ‘वॉइस प्रिंसिपल’ ने की आत्महत्या !

IMG-20180810-WA0092

मुंबई:- मेहमूद शेख.

मामला शुक्रवार के दिन का है , जहाँ अंधेरी डी. एन. नगर पुलिस के अंतर्गत आने वाले वर्सोवा इलाके के ‘कॉस्मोपॉलिटन हाई स्कूल’ के तीसरी मंजिल से कूद कर तकरीबन 9 बजे शिक्षक ने की आत्महत्या !

शिक्षक का नाम ‘राम काम्बले’ था और वह कॉस्मोपॉलिटन हाई स्कूल ‘ में वाईस प्रिंसिपल के पद पर कार्यरत थे . इसी के साथ-साथ काम्बले सर ‘गणित’ के काफी जानकर शिक्षक थे !

सूत्रों के अनुसार पता चला है, कि शिक्षक ‘राम काम्बले’ पर बैंक का काफी कर्ज था और वह इस बात से काफी हद तक परेशान थे . इसके अलावा काम्बले सर पर अपने परिवार को संभालने की जिम्मेदारी भी थी . कुछ दिनों से उनकी जिंदगी में कुछ ठीक नही चल रहा था !

‘कॉस्मोपॉलिटन हाई स्कूल’ के पूर्व छात्रों के अनुसार ‘ राम काम्बले ‘ जैसा शिक्षक उन्हें जिंदगी में कभी नही मिलेगा , काम्बले सर ने जिन- जिन छात्रों को शिक्षा दी है आज वह सभी छात्र एक अच्छे मुकाम पर है , उनकी मौत से सभी छात्रों को काफी दुःख हुआ है ! शायद ही काम्बले सर जैसा शिक्षक इस दुनिया मे होगा !

हालांकि काम्बले सर ने आत्महत्या क्यों की इस बात का खुलासा अबतक साफ नही हो पाया है , मामले की जाँच में जुटी है डी एन नगर पुलिस, आखिर इतने जानकर शिक्षक के आत्महत्या करने की वजह क्या है ?

SHARE THIS

RELATED ARTICLES

LEAVE COMMENT